मुख्यमंत्री के आदेशों की उड़ी धज्जियां नहीं मिल रह दयाशंकर वर्मा को न्याय !
      27 October 2022

Dayashanker Verma, Kanpur
जब उत्तर प्रदेश का पुलिस कर्मचारी ही न्याय के लिए दर दर भटक रहा तो आम जनता के लिए न्याय की बात करना बेमानी होगी !
आपको बता दें ,यह मामला काफी समय से झूले की तरह झूल रहा है, उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग का कर्मचारी दयाशंकर वर्मा , विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा षड्यंत्र में फंसा कर बड़े अधिकारी अपने स्टाफ से मुंह फेर लेते हैं!
टाइम समय तारीख को नहीं लिखूंगा क्योंकि ! समाचार पत्र , चैनल, पोर्टल, कोई प्लेटफार्म ऐसा नहीं जिस पर दयाशंकर के न्याय के लिए खबर प्रकाशित न किया हो !
कोर्ट का आदेश , वर्तमान ,सरकार के मुख्यमंत्री योगिआदित्यनाथ जी का आदेश, ऐसे न जाने कितने आदेश पत्र लेकर दयाशंकर वर्मा सभी दरवाजे बारी बारी खटखटा रहा निकल रहे सिर्फ आदेश पत्र जिसका कोई मतलब आज तक नहीं निकला दयाशंकर वर्मा जब कभी भी मीडिया वाले के पास फोन करते आप अपनी बात रखते हैं, तो भावुक हो उठते हैं!
कहते हैं,सर् एक बार प्रयास करिए ! क्या पता आपके ही आशीर्वाद से ही हमें न्याय मिल जाये दया शंकर वर्मा के लिए मीडिया ने हमेशा लिखा आज मैं, भी लिख रहा हूँ, सायद यह वर्तमान सरकार के लिए भी चैलेंजिंग हो चुका है! य फिर आँख कान बंद कर शासन किया जा रहा जिसमें किसी को भी कुचला जा सकता है।
आगे ज्यादा नहीं लिखूंगा बस इतना ही…..
जब उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग का कर्मचारी ही विभागीय षड्यंत्र का शिकार होकर न्याय के लिए वर्षों से दर दर की ठोकरें खा रहा है, तो आम जनता के लिए न्याय की बात करना बेईमानी होगी
Twitter