बिधनू में गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या, कमरे के अंदर चारपाई पर रक्त रंजित हालत में मिला शव, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, पुलिस कर रही जांच
      31 October 2022

( स्वैच्छिक दुनिया ) ब्यूरो
घाटमपुर_बिधनू थाना क्षेत्र के तुलसियापुर कस्बे में गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई, महिला घर पर अकेली थी, शनिवार शाम पति बेटी को लेकर अपनी ससुराल गया था, रविवार दोपहर वापस घर लौटे तो महिला का शव घर के अंदर चारपाई पर मच्छरदानी के अंदर रक्त रंजित हालत में पड़ा मिला है परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी जुटाने के साथ फोरेंसिक टीम को बुलाया है। फोरेंसिक टीम ने घटना की जानकारी जुटाई है। वही पुलिस हत्या की जांच कर रही है।

बिधनू थाना अंतर्गत तुलसियापुर कस्बा निवासी ललित पासवान ने बताया कि उनकी पहली शादी 15 वर्ष पहले भीतरगांव के पासीखेड़ा गांव निवासी गीता के साथ हुई थी, जिससे एक 12 वर्षीय बेटी तमन्ना है। पत्नी गीता की मौत ग्यारह वर्ष पूर्व बीमारी से हो गई थी, बताया की उस समय बेटी तमन्ना छोटी थी, इसलिए उन्होंने उसके पालन पोषण के लिए अपनी दूसरी शादी कानपुर देहात के सरवन खेड़ा भिलसी निवासी 35 वर्षीय सरोजनी के साथ पांच वर्ष पहले हुई थी। शनिवार शाम को वह अपनी 12 वर्षीय बेटी तमन्ना को लेकर भीतरगांव के पसीखेड़ा स्थित अपनी पहली ससुराल में गए थे। वहां से रविवार दोपहर घर वापस लौटे तो घर के बाहर उन्होंने बेटी को छोड़ा तो बेटी तमन्ना मां को आवाज लगाते हुए अंदर की ओर गई। तो घर के अंदर कमरे में पड़ी चारपाई पर मच्छर दानी के अंदर सरोजनी का रक्त रंजित हालत में शव पड़ा देख शोर मचाया तो शोर सुनकर पहुंचे ललित और पड़ोसियों ने चारपाई से खून बहता देख पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाने के साथ फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया है।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
जानकारी मिलते ही फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर गहनता से जांच पड़ताल कर मामले की रिपोर्ट पुलिस को दी है। मामले में बिधनू थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि गर्भवती महिला की धार दार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
Twitter