कानपुर यारो मुझे माफ करो, मैं नशे में हूं"...ड्यूटी के दौरान टल्ली मिला पुलिस जवान
      13 November 2022

संवाददाता अन्शु कुमार
यारो मुझे माफ करो, मैं नशे में हूं"...ड्यूटी के दौरान टल्ली मिला पुलिस जवान
कानपुर

उत्तर प्रदेश के कानपुर ज़िले में जहां आम आदमियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस कार-ओ-बार अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी तरफ आए दिन कभी सिपाही तो कभी दरोगा खाकी को शर्मसार करने की कोई कसर नही छोड़ रहे हैं। बता दें कि शनिवार को ज़िले के फीलखाना थाना क्षेत्र में गुप्तार घाट चौराहे के पास नशे में धुत एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सूत्र बताते हैं कि इस वीडियो में जो सिपाही सड़क पर पड़ा दिखाई दे रहा है वह यूपी पुलिस का सिपाही है जो ज़िले के आलाधिकारी के बंगले में तैनात है और बीच सड़क पर खाकी की मर्यादा को तार-तार कर रहा है। इस दौरान सिपाही की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे फीलखाना थाने के पुलिसकर्मियों ने सड़क पर पड़े धूल फाक रहे नशे में धुत सिपाही का बैच निकाला और उसकी करतूतों पर पर्दा डालने के लिए वीडियो बनाने वाले लोगों को धमकाना भी शुरू कर दिया। लोगों का आरोप है कि फीलखाना पुलिस ने इसके अलावा वीडियो बना रहे एक लड़के का मोबाइल भी छीनने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि गुप्तार घाट स्थित शराब ठेके में शनिवार को इस सिपाही ने जम कर शराब पी और नशे में सड़क पर लड़खड़ाकर गिर गया।

इसके बाद उसने उठ कर फिर से चलने की कोशिश की लेकिन उसके चंद कदम चलने के बाद वह फिर से गिर गया। गौरतलब है कि सिपाही नशा इतना ज्यादा करे था कि उसे पेदल चलना भी मुश्किल हो रहा था। इसके बाद सिपाही वर्दी पहने हुए ही सड़क पर लेट गया। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहंचे फीलखाना थाने के पुलिसकर्मियों ने सिपाही को ज़मीन से उठाया और उसकी गलतियों पर पर्दा डालने में लग गए। इसके बाद पुलिस ने उसे पुलिस लाइन उसके घर पर छुड़वा दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिपाही पुलिस लाइन में रहने के अलावा कानपुर ज़िले में आलाधिकारी के बंगले में तैनात बताया जा रहा है।
Twitter