भाजपा के बढ़ते जनाधार से विपक्षी परेशान
      23 January 2023

राजीव मिश्रा संपादक
माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गुलाब देवी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां भाजपा के बढ़ते जनाधार से परेशान हैं। शिक्षा एवं कानून व्यवस्था से लेकर हर चीज बेहतर हुई है। प्रदेश में निवेश होने से आर्थिक प्रगति आ रही है। उन्होंने साकेत नगर के रॉयल मंदाकिनी होटल में शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी वेणु रंजन भदौरिया एवं स्नातक प्रत्याशी अरुण पाठक के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने मतदाताओं से दोनों प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सभी क्षेत्रों में शिक्षक एमएलसी सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। पहले शिक्षक क्षेत्र में प्रत्याशी चुनाव में पूरी तरह से भाग नहीं लेते थे। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने इस क्षेत्र में विकास को बढ़ावा देने के लिए पूरे प्रदेश से प्रत्याशी उतारने का काम किया है। उन्होंने विभिन्न विद्यालयों के प्रबंधक प्रधानाचार्य एवं सभी शिक्षको से कहा कि आप सभी समाज के भविष्य सुधारक हैं ।आपका पद गरिमा मई है क्योंकि आप बच्चों का भविष्य निर्माण चरित्र निर्माण करते हुए सर्व समाज की चुनौतियों का सामना भी करते हैं।
मोदी और योगी की डबल इंजन की सरकार ने जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश के विकास में कार्य किया है। इसी कारण भारी निवेश प्रदेश में आ रहा है। नए रोजगार के अवसर खुल रहे हैं और इससे निश्चित ही बेरोजगारी की समस्या का समाधान होगा। उन्होंने कहा कि यह बराबर प्रयास रहेगा कि जिस स्तर पर प्राथमिक शिक्षा की समस्या है उसका निदान उसी स्तर से किया जाए ताकि शिक्षक खुले मन से क्षेत्र में बच्चों के बीच शिक्षण का कार्य सुचारू रूप से जारी रख सकें।
उन्होंने कहा कि कई विपक्षी पार्टियां एक साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ लड़ने की तैयारी कर रही हैं। कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी को मजबूत बनाने में जुटे। पार्टी कार्यकर्ता भाजपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि विपक्षी पार्टियों के मंसूबे कामयाब ना हो सके।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि भाजपा स्नातक और शिक्षक एमएलसी चुनाव योजनाबद्ध तरीके से लड़ रही है। उन्होंने शिक्षकों से शिक्षक एवं स्नातक एमएलसी चुनाव में दोनो भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

कार्यक्रम में दक्षिण जिलाध्यक्ष डॉ वीना आर्या पटेल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर शिक्षा मंत्री गुलाब देवी का स्वागत किया।

प्रमुख रूप से एमएलसी विजय बहादुर पाठक, विधायक महेश त्रिवेदी, एमएलसी अंगद सिंह, संजय कटियार, वेणु रंजन भदौरिया, विवेक द्विवेदी, डॉ अनिल मिश्र, कौशल किशोर दीक्षित, राशि पाठक, लखन ओमर, विनय मिश्रा, महेश मिश्रा, शिवराम सिंह, प्रबोध मिश्रा,राम बहादुर यादव, शिक्षक नेता शैलेंद्र द्विवेदी, आरसी त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।
Twitter