श्री अग्रसेन महिला महाविद्यालय आज़मगढ़ के द्वारा विवेकानंद जयंती के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक संध्या
      24 January 2023

स्वैच्छिक दुनिया ब्यूरो
स्वैच्छिक दुनिया ब्यूरो, आजमगढ़। श्री अग्रसेन महिला महाविद्यालय आज़मगढ़ में स्वामी विवेकानंद सामाजिक संस्थान के द्वारा विवेकानंद जयंती के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक संध्या एवं स्मारिका विमोचन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

नवनियुक्त प्राचार्या प्रोफेसर जूही शुक्ला जी कोअतिथियों के स्वागत करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। कार्यक्रम समन्वयक विभाष जी के समर्पित प्रयास से 25 वर्षों से लगातार ये आयोजन आज़मगढ़ में सांस्कृतिक गतिविधियों को, युवाओं एवं बच्चों को प्रोत्साहन स्वरूप अबाध रूप से करवाया जा रहा है, निश्चित रूप से यह अनुकरणीय है। इस अवसर पर अग्रसेन महिला महाविद्यालय आज़मगढ़ की संगीत विभाग की छात्राओं ने भी दो बेहतरीन प्रस्तुतियों से सभी का मन मोहा, हरिहरपुर घराने के कलाकारों ने सुंदर गणेश वंदना और सरस्वती वंदना प्रस्तुत की, मनन पाण्डेय ने सोलो कथक एवं समूह नाटिका द्वारा सभी का दिल जीत लिया,
डा.दिनेश सिंह ने विवेकानंद के भावुक कथा संस्करण के ज़रिए बहुत ही प्रेरणादायी उद्बोधन प्रस्तुत किया. प्रोफेसर गीता सिंह ने विवेकानंद जी और सुभाष चंद्र बोस की बहुमूल्य शिक्षा को जीवन में उतारने की बात कही, श्री अग्रसेन महिला महाविद्यालय आज़मगढ़ की प्राचार्या प्रोफेसर जूही शुक्ला ने विवेकानंद के विचारों को आधार बनाकर भारत के सर्वोच्च और शक्तिशाली नेतृत्व वाले भविष्य की परिकल्पना के साथ आशावादी हो जाने पर बल दिया, साथ ही उन्होंने परिसर में उपस्थित कलाकारों , दिग्गज विभूतियों ओर अतिथियों का हार्दिक आभार ज्ञापित किया। इस अवसर पर भक्तवत्सल जी, ऋत्विक जयसवाल प्रोफेसर अखिलेश सिंह राजकुमार यादव, डा.त्रिपाठी आदि गणमान्य नगरवासियों का स्वागत पुष्पगुच्छ और स्मृति चिन्ह् भेंट करके भी किया गया। श्री अग्रसेन महिला महाविद्यालय आज़मगढ़ के प्रबंधक श्री सुधीर अग्रवाल जी ने बधाई साधुवाद प्रेषित किया।
Twitter