थू थू दिवस मनाये युवा वर्ग : ठाo प्रियंका सिंह
      09 February 2023

स्वैच्छिक दुनिया ब्यूरो
स्वैच्छिक दुनिया।थू थू दिवस मनाये युवा वर्ग ठाo प्रियंका सिंह।
कानपुर आम आदमी पार्टी के सामाजिक संगठन तिरंगा शाखा कानपुर मंडल के जनपद इटावा,औरैया कानपुर,कन्नौज प्रभारी फायर ब्रांड नेत्री प्रियंका सिंह ने युवाओं को रोज डे किस डे वैलेंटाइन डे की जगह। थू थू दिवस मनाने की अपील की है ।और कहा इन अभद्र त्योहारों से युवा पीढ़ी के बच्चे गुमराह हो रहे हैं ।समाज का माहौल खराब हो रहा है ।और नाबालिक बच्चे बिगड़ने का समाज में भय व्याप्त हो गया है जहां कहां पार्कों में लुका छुपी का खेल शुरू हो चुका है। जिससे मां-बाप और समाज में भीषण गंदगी फैल रही है जिसे आप तिरंगा शाखा सामाजिक संस्था पुरजोर विरोध करती है। साथ ही युवाओं से आग्रह करती है वैलेंटाइन डे की जगह शहीद भगत सिंह चंद्रशेखर जी आजाद जी की शहादत को देश याद करें । जिससे युवाओं को शिक्षा मिले कि हमारा देश कितनी कुर्बानियों से बलिदानों से होकर आजादी को प्राप्त हुआ है। युवा वर्ग बलिदानों की भूमि पर समाज में गंदगी न फैलाकर भारतीय सभ्यता का मजाक न उड़ाये अपितु देश भक्ति के गीत गाए।
श्रीमती प्रियंका सिंह ने प्रशासन से उम्मीद जताते हुए कहा। इन असामाजिक त्योहारों में कोई भी शोहदा छींटाकशी वा फाबतिया कस्ता हुआ। सामाजिक माहौल को खराब करता हुआ पकड़ा जाए । तो उसे उचित दंडात्मक कार्यवाही करने की अपील प्रशासन से करते हैं ताकि प्रदेश में इन असामाजिक और अभद्र त्योहारों में शांति बनी रहे।
मीटिंग में मुख्य रूप से प्रियंका सिंह, निशा जारा खातून ,नीलम सैनी, शैलेंद्र सिंह परिहार ,जयंती यादव, सुखरानी ,आदि मौजूद रही।
Twitter