रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव के मेंबर्स रोटेरियन नित्या चावला और रोटेरियन प्रणव चावला को रोटरी क्लब ऑफ बाली, सेमिन्यक (इंडोनेशिया) में आमंत्रित
      06 June 2023

बिंदू पांडे
रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव के मेंबर्स रोटेरियन नित्या चावला और रोटेरियन प्रणव चावला को रोटरी क्लब ऑफ बाली, सेमिन्यक (इंडोनेशिया) में आमंत्रित किया गया। ये दोनों क्लब के प्रतिनिधि बने और इस अवसर पर रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव की सचिव रोटेरियन नित्या चावला और रोटरी क्लब ऑफ बाली,सेमिन्यक की प्रेसिडेंट रोटेरियन एरिका सेडाना के साथ फ्लैग एक्सचेंज किया और उन्होंने सभा को संबोधित किया। वहीं रोटेरियन प्रणव चावला ने रोटेरियन एरिका सेडाना को पुष्पगुच्छ और उपहार देकर सम्मानित किया।

क्लब की सचिव रोटेरियन नित्या चावला ने बताया रोटरी आंतरराष्ट्रीय संघ द्वारा लंबे समय से वैश्विक एकता और सेवा का प्रतीक होते आया है, और मुझे खुशी हो रही है कि मैं खुद देख रही हूँ कि देशों के बीच दोस्ती की शक्ति कैसे लोगों के दिलों और मस्तिष्कों को जोड़ती है। फ्लैग एक्सचेंज रोटरी आंतरराष्ट्रीय संघ द्वारा फलाये जाने वाली एकता और मित्रता को प्रतिष्ठानित करता है। भारतीय संस्कृति और धरोहर का प्रतिष्ठान करते हुए, हमें गर्व है कि हम इस फ्लैग एक्सचेंज कार्यक्रम का हिस्सा हैं।
रोटेरियन प्रणव चावला ने बताया कि भारत और बाली के बीच गहरी जड़ें हैं, न केवल इतिहास के माध्यम से, बल्कि हमारी दया, सेवा और समुदाय के साझा मूल्यों के माध्यम से भी। हमारे दोनों देश अपनी परंपराओं की समृद्धता, अपनी त्योहारों की जीवंतता और अपने लोगों की विविधता की कीमत करते हैं।
नित्या चावला ने आगे बताया
कि हम अपने ध्वजों को जोड़ते समय याद रखते हैं कि प्रत्येक बातचीत एक सीखने, विकास करने और हमारे अंतर में सुंदरता की प्रशंसा करने का अवसर है। विविधता को ग्रहण करके, हम एक ऐसी दुनिया बना सकते हैं जहां एकता शासित होती है और हम सबको एकजुट करती है।
Twitter