थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए रक्तदान जरूरी : पायल
      22 June 2023

बिंदु पांडे
श्रीमद् भागवत का रसपान करने के साथ भक्तों ने कमाया रक्तदान का पुण्य रायपुर, छत्तीसगढ़। पायल एक नया सवेरा की सच्ची ईश्वर सेवा.. एक साथ दिखी नर और नारायण की सेवा भक्ति..प्रदेश की राजधानी रायपुर के सालासार धाम में। बजाज परिवार द्वारा सात दिवस के श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया है। इसमें मथुरा के पंडित गोपालानंद महाराज द्वारा भागवत का रसपान भक्तों को कराया जा रहा है। भागवत कार्यक्रम के दौरान पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.. जिसमें भागवत कथा का रसपान करने आए भक्तों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस पुनीत कार्य में भागवत कथा में सम्मिलित हुए पंडितों ने रक्तदान कर नर और नारायण सेवा भक्ति की मिसाल पेश की।
पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन की फाउंडर पायल लाठ ने बजाज परिवार और खासकर बिलासा ब्लड बैंक , अंकित सराओगी समेत विकास विजय बजाज का धन्यवाद किया। इनके द्वारा आयोजित भागवत कथा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और भगवान की भक्ति का रसपान करने वाले भक्तों ने मानव सेवा में अपना विशेष योगदान दिया।
श्रीमद् भागवत कथा के दौरान 25 लोगों ने रक्तदान किया। पायल लाठ ने बताया कि थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों के इलाज के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इलाज के दौरान उनमें रक्त की कमी ना हो और बच्चों को जीवन जीने में सतत रूप से मदद मिल सकें।
Twitter