ग्राम घोटाला में लगा आपका विधायक आपके द्वारा जनसुनवाई
      07 August 2023

मुजम्मिल
ग्राम खटोला में लगा 'आपका विधायक, आपके द्वार' जनसुनवाई शिविर, सुनीं गई जनसमस्याएं, निवारण का दिया सकारात्मक आश्वासन। 'गांव की शान' पहल के अंतर्गत ग्राम खटोला के 4 मेधावियों को साइकिल, घड़ी व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर किया गया सम्मानित ।लखनऊ। सरोजनीनगर की जनसमस्याओं के निदान के लिए डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा माता तारा सिंह की स्मृति में निरंतर 'आपका विधायक, आपके द्वार' जनसुनवाई शिविर का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही शिक्षा क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित तथा यूथ क्लब स्थापित कर स्पोर्ट्स किट भी वितरित की जा रही है।

रविवार को ग्राम खटोला में 36वां 'आपका विधायक, आपके द्वार' जनसुनवाई शिविर लगाया गया। इस शिविर में ग्रामवासी अपनी-अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। शिविर में जनता के बीच विधायक की टीम उनकी समस्या के समाधान के लिए सक्रिय दिखी, टीम के सदस्यों ने भी जनता से सहजतापूर्वक संवाद किया, सभी की समस्याओं को सुना तथा समाधान का सकारात्मक आश्वासन दिया। साथ ही क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों से भी ग्रामीणों को अवगत कराया।

'गांव की शान' पहल के अंतर्गत ग्राम के इंटरमीडिएट परीक्षा में सर्वाधिक अंक पाने वाले गांव के 4 मेधावियों कोमल चौरसिया, आशिनी देवी, शिवम चौरसिया और हरदीप सिंह को साईकिल, घड़ी व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस पहल का उद्देश्य मेधावियों को सम्मानित करने के साथ-साथ अन्य छात्र-छात्राओं को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करना भी है।

युवाओं को खेल के अवसर दिलाने तथा खेल संसाधनों के प्रसार के लिए ग्राम खटोला में यूथ क्लब का गठन किया गया और स्पोर्ट्स किट भी वितरित की गई। कार्यक्रम के दौरान खटोला गांव के वयोवृद्ध दंपत्ति भगवान दीन (103 वर्ष) एवं राम दुलारी (102 वर्ष) से मिलकर उन्हें सम्मानित किया गया।
Twitter