रोटेरियन के लिए यू पी टी 20 क्रिकेट लीग के सेमी फाइनल मैच को देखने का आयोजन
      17 September 2023

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव और रोटरी क्लब कानपुर ग्लोबल के संयुक्त तत्वाधान में सभी रोटेरियन के लिए यू पी टी 20 क्रिकेट लीग के सेमी फाइनल मैच को देखने का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम ए के एस रोटेरियन डॉक्टर निधिपति सिंघानिया एवम श्रीमती विधि सिंघानिया के सौजन्य से हुआ जिसमें सभी रोटेरियन और उनके परिवार को नि शुल्क मैच की टिकट और फूड पैकेट दिए गए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रोटेरियन विवेक गर्ग, मंडलाध्यक्ष रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3110 रहे।
रोटेरियन प्रणव चावला और रोटेरियन अमित अग्रवाल ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। मुख्यातिथि रोटेरियन विवेक गर्ग ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से खेल के आनंद के साथ साथ फेलोशिप भी बढ़ती है और मेंबर्स एक दूसरे को और उनके परिवार को अच्छे से जानते हैं। उन्होंने यू पी सी ए के चेयरमैन डॉक्टर निधिपति सिंघानिया जी को इस आयोजन के लिए धन्यवाद अर्पित किया।
इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब कानपुर, रोटरी क्लब कानपुर आर्यन, रोटरी क्लब कानपुर अतुल्य, रोटरी क्लब कानपुर गौरव, रोटरी क्लब कानपुर ग्लोबल आदि के सदस्यों ने और उनके परिवार जन ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर धर्मेंद्र सिंह, आशीष अग्रवाल, डॉक्टर विशाल, दीप चंद अग्रवाल, मयंक गहोई, राजीव कटियार, प्रणव चावला, धीरज डेंबला, अंकुर अनशवानी, प्रेम पंजवानी, अखिलेश शुक्ला, सुनील तिवारी, प्रेम शुक्ला, प्रियंका कौशल, देव केसरवानी, अमित खन्ना, गोपाल शुक्ला आदि मौजूद रहे।
Twitter