हर्षोल्लाह से मनाई गई 25वीं वर्षगांठ नंदी फाउंडेशन उत्सव दिवस
      02 November 2023

बिंदु पांडे
संस्था नंदी फाउंडेशन के अन्तर्गत चलाए जा रहे प्रोजेक्ट नन्ही कली लोकेशन बाराबंकी में संस्था की 25वीं वर्षगांठ का आयोजन लखनऊ ऑफिस में किया गया इस दौरान ब्लॉक निंदुरा, रामनगर,सूरतगंज,देवा के प्रमुख सामुदायिक सहयोगी एवं लोकेशन की कार्यक्रम अधिकारी-सितारा जी, अकाउंट्स एंड फाइनेंस ऑफिसर गणेश शर्मा, डिजिटल लर्निंग ऑफिसर मोहिनी मौर्य एवं प्रशिक्षण टीम से साधना यादव , सुनील यादव मौजूद रहे.

इस मौके पर सभी लोगों ने संस्था के द्वारा 2016 से बाराबंकी में संचालित प्रोजेक्ट जो की बालिका शिक्षा पर आधारित है के अंतर्गत बालिकाओं की उच्च शिक्षा एवं उनके उज्जवल भविष्य विषय में चर्चा की एवं कार्यक्रम को कैसे सुलभ बनाया जा सके एवं उसके विकास के प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा की गई सभी ने अपने अपने सुझाव साझा किए। नंदी फाउंडेशन के अंतर्गत बाराबंकी के चार ब्लाकों ( देव, रामनगर .निंदूरा एवं सूरतगंज) में चल रहे नन्ही कली परियोजना के तहत इस उत्सव दिवस के दिन 500 स्थानीय केंद्र पर लगभग 10000 नन्ही कलियों एवं सामुदायिक सहयोगियों के द्वारा केक काटकर तथा विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन करते हुए बहुत ही हर्षो उल्लास के साथ मनाया गया.
25वीं वर्षगांठ के इस मौके पर सभी सहभागियों ने काफी आनंद किया एवं रंगोली, डेकोरेशन, आर्ट कला का प्रदर्शन भी किया जो की काफी सराहनीय रहा.
Twitter