जोखिम भरी स्थितियों में निर्णय लेने की प्रक्रिया और विहित पूर्वाग्रहों पर कार्यशाला
      10 February 2024

आकांक्षा अवस्थी
9 फरवरी, लखनऊ, उत्तर प्रदेश- बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग ने, हस्ताक्षरित एमओयू के अनुसार अशोक विश्वविद्यालय के सहयोग से, जोखिम भरी स्थितियों में निर्णय लेने की प्रक्रिया और विहित पूर्वाग्रहों की जटिलताओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक कार्यशाला का सफलतापूर्वक आयोजन किया।

कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. नर्गेस हाजीमोलादारिश और उनकी टीम को फूलों का गुलदस्ता देकर गर्मजोशी से स्वागत करने के साथ हुई, जिससे आगे की आकर्षक चर्चाओं के लिए सौहार्दपूर्ण माहौल तैयार हुआ, डॉ. हिमांशु मोहन ने एसोसिएट प्रोफेसर (डीओबीए) और उत्साही प्रतिभागी के साथ फिर विशिष्ट वक्ता का स्वागत किया।
डॉ. नार्जेस ने निर्णय लेने की प्रक्रियाओं, वास्तविक जीवन के परिदृश्यों से अंतर्दृष्टि प्राप्त करने और जोखिम भरी स्थितियों में प्रचलित विहित पूर्वाग्रहों को संबोधित करने के बारे में विस्तार से बताया, सत्र की शुरुआत संभावना सिद्धांत की खोज से हुई जो निर्णय लेने में मदद करता है। 60 से अधिक उत्सुक प्रतिभागियों की उपस्थिति के साथ, सत्र ने मजबूत चर्चा और विचारों के आदान-प्रदान के लिए एक मंच प्रदान किया। डॉ. प्रिया और सुश्री सुष्मिता मिश्रा ने विभाग प्रमुख प्रो. संगीता साहू की देखरेख में कार्यशाला का निर्बाध निष्पादन सुनिश्चित किया, जिससे सत्र के उद्देश्यों को प्रभावी ढंग से पूरा किया गया।कार्यशाला एक समृद्ध अनुभव साबित हुई, जिसने निर्णय लेने की गतिशीलता की गहरी समझ को बढ़ावा दिया और प्रतिभागियों को जटिल परिदृश्यों से निपटने के लिए मूल्यवान अंतर्दृष्टि से लैस कि
Twitter