जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा पर किया हमला: युवक को आई गंभीर चोटें, जिला अस्पताल रेफर, मामले की जांच में जुटी पुलिस
      07 April 2024

नरवल संवाददाता अमित सैनी
कानपुर। महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जमीनी विवाद में तीन युवकों ने युवक पर धारदार हथियार से जनलेवा हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में सरसौल सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक महाराजपुर क्षेत्र के सिकटिया गांव निवासी सुरेश कुमार गौतम की सिकटिया बाजार में सिलाई की दुकान है। रविवार सुबह वह दुकान खोल रहा था तभी पारिवारिक भतीजे राजेंद्र, महेंद्र व धर्मेंद्र पुत्रगण चंद्रपाल ने पीछे से आकर धारदार सूजा, हथौड़े व चाकू से जनलेवा हमला कर दिया। इस वारदात में युवक के सिर, पैर और कंधे में गंभीर चोट आई है। शोर गुल सुनकर आसपास के इकठ्ठा हो गए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए सरसौल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जमीन विवाद में हुआ हमला

जानकारी देते हुए सुरेश ने बताया कि परिवार में जमीन को लेकर भाइयों में आपस मे विवाद चल रहा है। जिसको लेकर बीते दिनों पूर्व भाई चंद्रपाल व भतीजे राजेंद्र, महेंद्र व धर्मेंद्र ने गाली-गलौज की थी।

मामले की कार्रवाई में जुटी पुलिस

वहीं, इस सम्बंध में महाराजपुर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई है।
Twitter